Trending News

कारोबारी ने मांगी इच्छामृत्यु

[Edited By: Aviral Gupta]

Thursday, 22nd October , 2020 05:12 pm

 

कानपुर । शहर के एक कारोबारी इस कदर टूट गया है कि वह अब इच्छामृत्यु की मांग कर रहा है। उन्होंने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है। इसके बाद से पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।

कारोबारी मोहम्मद शाहनवाज ने बताया कि उनकी एएच इंटरनेशनल फर्म है, जिससे वह प्याज का निर्यात करते हैं। फर्म में तीन अन्य लोग भी ओरल पार्टनर हैं। आरोप है कि कुछ माह पूर्व तीनों पार्टनर ने मिलकर करीब 36.59 लाख रुपये हड़प लिए थे। जानकारी होने पर उसने 22 फरवरी को रेल बाजार थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की तो पुलिस ने आरोपितों को थाने बुलाया।

इसपर आरोपितों ने स्टांप पेपर पर लिखकर 18.29 लाख रुपये की दो चेक दी थी। आरोप है कि 2 जून को एक पार्टनर के बड़े भाई ने अपने मोबाइल से फोन करके चेकें वापस मांगी और इनकार करने पर जान से मारने की धमकी दी। तब शाहनवाज ने रेल बाजार थाने में दुबारा प्रार्थना पत्र दिया लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। 19 अक्टूबर को एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया गया फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

वह आर्थिक रूप से पूरी तरह टूट चुका है और उसके सामने अब कोई रास्ता नहीं बचा है। इससे परेशान होकर उसने राष्ट्रपति और प्रधानमत्री, मुख्यमंत्री पत्र भेजकर इच्छामृत्यु की मांग की। प्रकरण में सीओ कैंट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है, रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज करके की कार्रवाई की जाएगी।

 

Latest News

World News