Trending News

हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर आरोपियों के एनकाउंटर के बाद बॉलीवुड का रहा कुछ ऐसा रिएक्शन

[Edited By: Gaurav]

Friday, 6th December , 2019 04:48 pm

हैदराबाद में महिला पशुचिकित्सक का गैंगरेप और मर्डर करने वाले आरोपियों के एनकाउंटर के बाद देश भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, ऋष‍ि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई सेलेब्स ने ट्वीट कर हैदराबाद की पुलिस को धन्यवाद कहा है.

एक्टर अनुपम खेर ने तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद के साथ-साथ बधाई भी दी है. ऋष‍ि कपूर और रकुल प्रीत ने भी ट्वीट किया है. रकुल ने ट्वीट किया, 'रेप जैसे अपराध को अंजाम देने के बाद तुम कहां तक भाग पाओगे'.


साउथ एक्टर्स जूनिसर एनटीआर और नागार्जुन ने आरोपियों की मौत पर ऐसे रिएक्ट किया है. नागार्जुन ने लिखा, 'इस सुबह में उठा और न्याय दिया जा चुका था'. नागार्जुन समेत साउथ के कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है.


इससे पहले भी रकुल ने ट्वीट कर इस घटना के खिलाफ अपना रोष जताया था. उन्होंने लिखा था, 'दिशा रेप केस पर किस तरह रिएक्ट करूं यह मुझे समझ नहीं आ रहा है. ये तो हद है. एक राष्ट्र के रूप में यह अपराध इस वक्त हम सभी के मन में डर पैदा करता है, इसलिए कोई भी इस तरह के भयानक अपराध करने के बारे में सोचने की भी हिम्मत नहीं करेगा'.

सलमान खान ने कहा था कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ महज एक कैंपेन तक सीमित नहीं रहना चाहिए. अब वक्त आ गया है कि ऐसे राक्षसों के खिलाफ सारे मिलकर खड़े हों.

टीवी एक्टर अनूप सोनी, सिंगर मालिनी अवस्थी, फिल्म डायरेक्टर कुणाल कोहली, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल समेत कई सेलेब्स ने दिशा गैंगरेप-मर्डर केस के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया था.

राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि देर आए, बहुत देर आए लेकिन दुरुस्त आए. समाजवादी सांसद जया बच्चन ने राज्य सभा में चर्चा के दौरान कहा था रेप के आरोपियों को जनता के हवाले कर देना चाहिए और सार्वजनिक रूप से उनकी लिंचिंग (पीट पीट कर मार देना) कर देनी चाहिए. इस पर सदन के भीतर और बाहर जया बच्चन की काफी आलोचना भी हुई थी.

Latest News

World News