Trending News

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैशननिस्टा मलाइका अरोड़ा साड़ी कलेक्शन

[Edited By: Vijay]

Saturday, 7th November , 2020 12:38 pm

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैशननिस्टा के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) चाहे फ्लोर-स्वीपिंग गाउन पहने हुए हो या मिनी ड्रेस, ऑफ शोल्डर कोई रोमांटिक ड्रेस हो या टाइट फिटिंग वाले कपड़े अभिनेत्री का हर अंदाज देखने लायक होता है। ज्यादातर बोल्ड रिस्की डिज़ाइनर सिल्हूट्स को कैरी करने वाली मलाइका को यूं तो आपने कभी-कभार ही साड़ी जैसे पारंपरिक पहनावे में देखा होगा लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस के साड़ी लुक्स का मुकाबला करना आसान काम नहीं है।


रिस्की साड़ी गाउन से लेकर प्री-स्टिचड ड्रेप्स तक, लाल बनारसी से लेकर सीक्वेंस पट्टी तक मलाइका की अलमारी में आपको जाने-माने फैशन डिज़ाइनर अमित अग्रवाल से लेकर मनीष मल्होत्रा तक का शानदार केलक्शन देखने को मिल जाएगा। जिन्हें अभिनेत्री ज्यादातर बोल्ड ब्लाउज के साथ पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में अगर आप भी आने वाले त्योहारों या शादियों के मौसम के लिए कुछ बढ़िया सा पहने का देख रही हैं तो मलाइका का साड़ियों का कलेक्शन बहुत हद तक आपका काम बना सकता है।

बेज ओम्ब्रे सेक्विन साड़ी

                  

इंडिया बेस्ट डांसर के हालिया एपिसोड के लिए मलाइका ने फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई शिफॉन फैब्रिक वाली शानदार बेज ओम्ब्रे सेक्विन साड़ी को पहना था, जिसके साथ मैचिंग का सिल्क फैब्रिक में गोल्ड एंड बेज ब्राउन ब्लाउज बेहद स्टाइलिश था। इस ड्यूल-टोंड थ्री-पीस साड़ी में कशीदाकारी सेक्विन जड़ाऊ कढ़ाई को उकेरा गया था, जो रात के इवेंट के लिए एकदम परफेक्ट है।

यही नहीं, अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए मलाइका ने मूव लिपस्टिक, डेवी बेस, ग्लिटरी आईशैडो, मस्कारा लैशेज़, ब्लश्ड चीक्स और बीमिंग हाइलाइटर के साथ वेवी कर्ल्स और मिनिमल एक्सेसरीज़ को कैरी किया था, जिसमें एक जड़ाऊ स्टेटमेंट रिंग पहनी हुई थी। अगर आप भी मलाइका की इस साड़ी को घर लाना चाहती हैं तो इसकी कीमत लाख रुपए है। 

ब्लैक गाउन साड़ी

 

                   

मलाइका का अपने सिल्हूट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना किसी से नहीं छिपा है। साड़ी को गाउन की तरह पहनना हो या फिर लहंगे को साड़ी जैसे ड्रेप करना अभिनेत्री को अच्छे से मालूम है कि किस तरह के कपड़े के साथ कैसी स्टाइलिंग करनी है। ऐसा ही एक बार हमें तब देखने को मिला जब छैया छैयां गर्ल ने फैशन डिज़ाइनर गौरव गुप्ता की डिज़ाइन की हुई ब्लैक गाउन साड़ी को पहनने का मन बनाया। शिमर डेटलिंग के साथ कोर्सेट कट्स इस साड़ी गाउन में चार चांद लगा रहे थे, जिसके साथ पन्ना हार और एक स्टेटमेंट रिंग फ्यूचरिस्टिक गाउन को दिलकश लुक दे रहा था।

यही नहीं, सटल मेकअप के साथ स्मोकी आईज, न्यूड लिप्स और मीडिल पार्टेड हेयर्स में मलाइका हर बार की तरह काफी प्यारी लग रही थीं। अगर भी अपनी दोस्त की शादी या ऑफिस के किसी बड़े इवेंट के लिए कुछ परफेक्ट पहनने का ढूंढ रही हैं तो मलाइका के इस स्टाइल को कॉपी करना न भूलें। अभिनेत्री की यह डिज़ाइनर गाउन साड़ी आपको 80000 रुपए में मिल जाएगी।

लाल पैठनी साड़ी

                  

मलाइका अरोड़ा इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर फैशन लेबल रॉ मैंगों की डिज़ाइन की हुई लाल बनारसी पैठनी साड़ी में पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। इस अटायर को मलाइका ने महाराष्ट्रीयन स्टाइल से कैरी किया था, जिसे उन्होंने आधी आस्तीन की ब्लाउज के साथ टीमअप किया। यही नहीं, साड़ी पर बने नाजुक रेशमी धागों से चौकोर डिज़ाइन्स और चौड़े-चौड़े लाइनिंग के बॉर्डर के साथ डिजाइनिंग पल्लू इस साड़ी में चार चांद लगा रहा था।

बात करें मलाइका के ओवरऑल लुक की तो अभिनेत्री ने सटल मेकअप के साथ पारंपरिक बिंदी मिडिल पार्टेड चिपकू बन और स्मोकी आईज से खुद को ग्लैम टच दिया था, जिसके साथ टेम्पल जूलरी और महाराष्ट्रीयन नथ अभिनेत्री के लुक को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही थी। स्टडेड स्टड इयररिंग्स के साथ सिल्वर चोकर और सिल्वर रानी हार की परते हर किसी की नजरें चुराने के लिए काफी थीं। 

वाइट फ्लोरल साड़ी

                  

अगर आप इस फेस्टिव सीजन कुछ लाइटवेट पहनने का मन बना रही हैं तो डिज़ाइनर रोहित बल की डिजाइन की हुई वाइट एंड रेड साड़ी एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। लाल और सुनहरे रंग के बड़े-बड़े फूलों वाली इस साड़ी में कशीदाकारी धागे के साथ फ्रिल बॉर्डर को बनाया गया है, जिसके साथ कट-आउट स्लीव्स वाला बैकलेस ब्लाउज़ एकदम परफेक्ट है।

बात करें मलाइका के ओवरऑल लुक की तो उन्होंने इस आइवरी साड़ी के साथ तीन स्टेटमेंट ज्वैलरी को पहना हुआ था। जिसमें एक पन्ना अनकट डायमंड से बना रीगल चोकर, एक बड़ा मंगा टिक्का और एक अंगूठी शामिल थी। यही नहीं, अपने लुक को और स्टाइलिश बनाने के लिए मलाइका ने हाथ में एक चमकदार गुलाबी क्लच भी लिया हुआ था जो उनकी साड़ी पर बने फ्लोरल पैलेट से एकदम मिलता-जुलता था। हालांकि, मलाइका से पहले इस साड़ी को दीपिका पहन चुकी हैं, जिसे एक्ट्रेस ने हॉल्टर नेक वाली ब्लाउज के साथ कम्पलीट किया था।

 

 

Latest News

World News