Trending News

35 करोड़ में शाहिद कपूर करेंगे 'जर्सी' फिल्म, फर्स्ट लुक आया सामने, फिल्म कमाई का करेंगे प्रॉफिट शेयरिंग

[Edited By: Gaurav]

Friday, 1st November , 2019 03:03 pm

तेलुगु की हिंदी रिमेक फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के लिए शाहिद कपूर का नया लुक सामने आ गया है. इसमें शाहिद क्रिकेटर बने हैं. खबर है कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने 35 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है. इसके अलावा वह प्रॉफिट शेयरिंग में भी हिस्सा लेंगे.

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म जर्सी का एक पोस्टर शेयर किसा है. शेयर किए गए पोस्टर में शाहिद कपूर व्हाइट टी शर्ट पहने और सर में ब्लैक बैंड लगाए नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही हाथ में बल्ला लिए हुए और ग्लब्स पहने हुए हैं. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.उनके फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दर्शक फिल्म के इस पोस्टर को देखकर फिल्म रिलीज के लिए और भी उत्सुक नजर आ रहे हैं.

फिल्म की बात करें तो ‘जर्सी’ की कहानी एक असफल क्रिकेटर के आस पास घूमती हुई दिखाई देगी. जो 36 साल की उम्र में अपने करियर को दूसरा मौका देने का फैसला लेता है. लेकिन लोगों को उसकी काबीलियत पर शक रहता है. तेलुगू फिल्म में नवीन बाबू गंता लीड रोल में दिखाई दिए थे.


जर्सी के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर लीड एक्टर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं, तो वहीं अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

शाहिद कपूर के प्रोफेशनल वर्क की बात करें तो एक्टर हाल ही में फिल्म कबीर सिंह में दिखाई दिए थे. फिल्म में उनके साथ कियारा आडवानी दिखाई दी थी. दर्शकों द्वारा दोनों की एक्टिंग को खूब सराहा गया. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर सक्सेसफुल साबित हुई है.

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद के फीस बढ़ाने की खबरें आई थीं. उनके 40 करोड़ मांगने की अटकलें थीं. जिनपर रिएक्ट करते हुए शाहिद कपूर ने कहा था- "मुझे कोई भी अमाउंट पाने के लिए फिल्म साइन करनी पड़ेगी. मुझे लगता है जो लोग पैसा कमा रहे हैं वो भूषण कुमार और मुराद खेतानी हैं. मेरे पास बिल्कुल वहीं बैंक बैलेंस है जो कबीर सिंह से पहले था. पैसों के लिए मुझे अगला प्रोजेक्ट साइन करना होगा."

Latest News

World News