Trending News

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में इन बॉलीवुड और टीवी सितारों ने बढ़ाई रोशनी

[Edited By: Gaurav]

Monday, 3rd June , 2019 06:11 pm

पूर्व विधायक और कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में एक बार फिर बॉलीवुड सितारों का मेला लगा। मुंबई के ताज लैंड्स एंड में हुई पार्टी के दौरान सलमान, शाहरुख, कैटरीना कैफ समेत कई बॉलीवुड और टेलीविजन की हस्तियां शामिल थीं। मेहमान नवाजी करते हुए बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान दिखाई दिए। एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने पति अनिल थडानी के साथ नजर आईं। पार्टी में सलमान खान के अलावा उनके पिता सलीम खान और भाई सोहेल खान भी पहुंचे।

वहीं अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर भी अपने पति के साथ पहुंचीं। सलमान के भाई अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ नजर आए। इफ्तार पर सलमान ने ग्रैंड एंट्री की। सलमान को बाबा ने उनके खास मेहमानों से मिलवाया। इस दौरान सभी शाहरुख को तलाश रहे थे। सभी हर बार की तरह इस बार भी पार्टी में शाहरुख और सलमान का दोस्ताना देखना चाह रहे थे। लेकिन शाहरुख के आने से पहले ही सलमान वहां से निकल गए।

सलमान दरवाजे की तरफ बढ़े ही थे कि अचानक बाबा सिद्दीकी ने उनके कान में कुछ कहा। सब को लगा कि वो शाहरुख खान से मिलने के लिए वापस आ गए लेकिन असल में वो लौटे थे कटरीना के लिए। बाबा ने उनको बताया कि कटरीना पार्टी में पहुंचने ही वाली हैं और अपनी कैट से मिलने के लिए सलमान रुक गए। 

Latest News

World News