Trending News

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव

[Edited By: Rajendra]

Saturday, 8th August , 2020 03:21 pm

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आ गया है. ये गुड न्यूज़ अभिषेक बच्चन ने ट्वीट के जरिए सभी के साथ शेयर की है. इसके साथ ही अब पूरा बच्चन परिवार कोरोना निगेटिव हो गया है.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "वादा तो वादा होता है! आज दोपहर मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई. मैंने आप लोगों से कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा. मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. नानावती अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ ने जो कुछ भी किया उसके लिए उनका तहे दिल से आभार. शुक्रिया"

अभिषेक बच्चन 11 जुलाई की शाम नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. तब से लेकर अब तक उन्हें 28 दिन वहां बीत चुके हैं. 28 दिन बाद अभिषेक बच्चन अस्पताल से डिस्चार्ज हो रहे हैं. अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार सभी के हेल्थ अप्डेट्स शेयर कर रहे थे. अभिषेक से पहले 2 अगस्त को अमिताभ बच्चन कोरोना निगेटिव होने के बाद अपने घर पहुंच गए थे.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन 11 जुलाई कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती थे. वहीं 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐश्वर्या और आराध्या 27 जुलाई को अस्पाल से डिस्चार्ज होकर घर चली गई थीं.

गिरीश चंद्र मुर्मू ने भारत के नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक कैग के पद की शपथ ग्रहण

 

Latest News

World News