Trending News

बॉबी देओल, सुष्मिता सेन, करिश्मा कपूर... 2020 में इन बॉलीवुड सितारों ने किया वेब सीरीज़ से डेब्यू

[Edited By: Vijay]

Saturday, 26th December , 2020 01:53 pm

साल 2020 ने फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका दिया है, मगर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स के लिए शानदार बीता। लॉकडाउन के दौरान घरों में बंद लोगों के लिए मनोरंजन की खुराक इन प्लेटफॉर्म्स ने कम नहीं होने दी, जिसके चलते कई बॉलीवुड सितारों ने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज़ के ज़रिए डेब्यू किया। 

प्रकाश झा की एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ से बॉबी देओल ने ओटीटी डेब्यू किया। इस सीरीज़ में बॉबी ने पाखंडी धर्मगुरु का किरदार निभाया। सीरीज़ के दो सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं और दोनों काफ़ी चर्चित रहे।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ ब्रीद- इन टू शैडोज़ से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी पारी शुरू की। इस सीरीज़ में अभिषेक साइकोलॉजिकल डिसऑर्डर के मरीज़ का रोल निभाया, जिसकी दोहरी पर्सनैलिटी होती है।

 सुष्मिता सेन

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी सीरीज़ आर्या से सुष्मिता सेन ने डिजिटल डेब्यू किया। इस क्राइम ड्रामा में सुष्मिता ने एक क्राइम फैमिली की सदस्य का किरदार निभाया था। इस सीरीज़ का निर्देशन राम माधवानी ने किया था। सुष्मिता सीरीज़ के ज़रिए 5 साल बाद एक्टिंग में लौटी थीं।

लारा दत्ता

लारा दत्ता ने डिज़्नी प्लस हॉटस्टारी की सीरीज़ हंड्रेड से ओटीटी डेब्यू किया। रुचि नारायन निर्देशित सीरीज़ में उनका साथ सैराट फेम रिंकू राजगुरु ने दिया।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ मेंटलहुड से ओटीटी पर डेब्यू और एक्टिंग में वापसी की। यह एक फैमिली ड्रामा सीरीज़ है। सीरीज़ में डीनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, संध्या मृदुल, श्रुति सेठ और संजय सूरी ने अहम रोल निभाये। 

नसीरुद्दीन शाह

अमेज़न प्राइम पर आयी बेहद सफल म्यूज़िकल वेब सीरीज़ बंदिश बैंडिट्स से वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने डिजिटल दुनिया में क़दम रखा। नसीर ने सीरीज़ में एक शास्त्रीय संगीत घराने के मुखिया का रोल निभाया था। 

 अरशद वारसी

वूट सिलेक्ट की सीरीज़ असुर से अरशद वारसी ने ओटीटी पर अपनी पारी शुरू की थी। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज़ में बरुण सोबती ने पैरेलल लीड रोल निभाया। 

ईशान खट्टर

मीरा नायर निर्देशित अ सूटेबल बॉय से ईशान खट्टर ने वेब सीरीज़ की दुनिया में पारी शुरू की। इस पीरियड ड्रामा में देश को आज़ादी मिलने के समयकाल को कवर किया गया था। यह विक्रम सेठ के इसी नाम से आये उपन्यास का अडेप्टेशन है।

 केके मेनन

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की स्पाई सीरीज़ स्पेशल ऑप्स से बेहतरीन कलाकार केके मेनन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया। केके ने इस सीरीज़ में गुप्त एजेंसी के मुखिया का किरदार निभाया था। इस सीरीज़ को नीरज पांडेय ने क्रिएट किया था। 

 

 

Latest News

World News