Trending News

बीजेपी नेता की गुडंई, चौकी इंचार्ज, सिपाहियों के साथ की बदसलूकी

[Edited By: Rajendra]

Saturday, 4th July , 2020 03:23 pm

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सरेआम पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है. यहां रात को चेकिंग करते समय बीजेपी (BJP) के एक नेता और उसके भाई की पुलिसकर्मियों से पहले बहस हुई. इसके बाद दबंग नेता की शह पर पुलिस से मारपीट की गई. चौकी इंचार्ज के साथ बदसलूकी की गई. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मास्क नहीं लगाने पर टोका तो मारपीट पर उतारू

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने बीजेपी नेता और उसके मनबढ़ साथियों को हिरासत में ले लिया. वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के सुंदरपुर चौकी का ये मामला है. पुलिस के अनुसार सिपाहियों के साथ सुंदरपुर चौकी प्रभारी हॉटस्पॉट की घेरेबंदी करा रहे थे. इस दौरान बाइक सवार साथियों के साथ जिला पंचायत सदस्य के पुत्र विकास पटेल पहुंच गए. मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका तो हाथापाई करने लगे. विकास पटेल पूर्व में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ का अध्यक्ष रह चुका है. कुछ देर में भाजपा जिला पंचायत सदस्य सुरेन्द्र पटेल और उसका भाई बिंदु पटेल भी अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और इन लोगों ने पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि इस दौरान सरेआम चौकी इंचार्ज और सिपाही पर इन्होंने हाथ छोड़ दिया.

चौकी इंचार्जसिपाहियों के साथ बदसलूकी

पता चला कि मास्क न लगाने को लेकर पूछना चौकी इंचार्ज के ऊपर भारी पड़ा. जिसके बाद से बिंदु पटेल और सुरेन्द्र पटेल भद्दी भद्दी गालियां देते हुए चौकी इंचार्ज के ऊपर हाथपाई करने लगे. चौकी इंचार्ज की तरफ से तहरीर मिलने के बाद विकास पटेल के साथ जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल व उनके भाई बिंदु पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन्हें सरकारी काम में बाधा पुलिस से मारपीट जैसे धाराओं में बंद किया गया है.

Latest News

World News