Trending News

शिवसेना के गुण्डों को मेरा रेप करने दे बीजेपी

[Edited By: Vijay]

Monday, 14th September , 2020 01:57 pm

महाराष्ट सरकार शिवसेना  और कंगना  का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। हाल में एक बार फिर शिवसेना नेता  संजय राउत और कंगना रनौत के बीच वाक-युद्ध शुरू हो चुका है। दरअसल संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में लिखा था कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद भी मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी उनका सपोर्ट कर रही है। अब संजय की इस बात पर कंगना ने जवाब दिया है।

कंगना ने ट्वीट कर संजय को जवाब देते हुए कहा, 'वाह, दुर्भाग्य से बीजेपी एक ऐसे व्यक्ति को बचा रही है जिसने ड्रग्स और माफिया रैकेट का भांडाफोड़ किया, इसके बजाय बीजेपी को शिवसेना के गुंडो को मेरा मुंह तोड़ देने, रेप करने या लिंच करने देने चाहिए, नहीं संजय जी? आखिर उनकी हिम्मत कैसे हुई एक युवती को बचाने की जो माफिया के खिलाफ खड़ी हुई है।'

 

बता दें कि जबसे कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की है तभी से शिवसेना उनपर हमलावर हैं। कंगना ने ये भी कहा था कि वह 'मूवी माफिया' से ज्यादा मुंबई पुलिस से डरती हैं। इसके बाद संजय राउत ने सामना में लिखा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी केवल बिहार चुनाव में वोट पाने के लिए एक ऐसे व्यक्ति को सपोर्ट कर रही है जो मुंबई को पीओके और बीएमसी को बाबर सेना कर रही हैं।

Latest News

World News