Trending News

NCB का बड़ा एक्शन, 4 करोड़ की ड्रग बरामद 3 पैडलर गिरफ्तार

[Edited By: Aviral Gupta]

Friday, 18th September , 2020 12:17 pm

 

ड्रग केस में रिया और शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। मुंबई में एनसीबी की टीम ने जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में मुंबई के पोवाई में छापेमारी कर तीन और ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर लिया है। इन ड्रग पेडलर्स में एक जो नाम शामिल हैं वो है राहिल विश्राम जिसे वर्सोवा स्थित घर पर छापा मारकर गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ये ड्रग सप्लायर बॉलीवुड में हशीस सप्लाई करने का काम करते थे।

इसके साथ ही छापेमारी में 500-1000 किलोग्राम उच्च गुणवत्ता की ड्रग भी जब्त की गई है। जानकारों की मानें तो मार्केट में इस ड्रग की कीमत करीबन 3 से 4 करोड़ रुपये है। इतना ही नहीं, जानकारी के मुताबिक राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये भी सीज किए गए हैं।
एनसीबी ने राहिल से पूछताछ की जिसमें उसने अपने बॉस के बारे में खुलासा किया है। राहिल का बॉस बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई करता है। अब एनसीबी राहिल द्वारा मिली लीड पर काम कर रही है जिससे कि उसके बॉस को गिरफ्त में लिया जा सके। माना जा रहा है कि अगर राहिल के बॉस को गिरफ्तार कर लिया जाता है तो बॉलीवुड में एक्टिव ड्रग चेन को क्रैक करने में मदद मिल सकती है।

Latest News

World News