Trending News

शादियों मे छा रहा भूमि पेंडेकर के लंहगे और साड़ियो का स्टाईल

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 2nd December , 2020 01:05 pm

इस बात में कोई दो राय नहीं कि डेब्यू के बाद से भूमि पेडनेकर ने खुद के स्टाइल को जिस तरह से ट्रांसफॉर्म किया है, वह वाकई में तारीफ के काबिल है। इस अदाकारा को अब ऐसे-ऐसे कपड़ों में देखा जाता है, जो स्टाइल गोल्स देते नजर आते हैं। इनमें वेस्टर्न से लेकर ट्रडिशनल क्लोद्स भी शामिल हैं। वैसे अब जब वेडिंग सीजन चल रहा है, तो क्यों न भूमि के उन लुक्स पर नजर डाली जाए, जो आपको वेडिंग फंक्शन में छाने में मदद कर सकते हैं।  

फ्लोरल लहंगा विद मैचिंग जूलरी

      

भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में लहंगा लुक की तस्वीरें शेयर की थीं। मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की इस ट्रडिशनल आउटफिट पर फ्लोरल एम्ब्रॉइडरी की गई थी, जिसके लिए रेशम के धागों का इस्तेमाल किया गया था। इसके साथ ही रिच सीक्वंस वर्क जोड़ा गया था, जो उसे और खूबसूरत बना रहा था।

भूमि का दुपट्टा शिफॉन मेड था, जिस पर लहंगे से मैच करती एम्ब्रॉइडरी देखी जा सकती थी। लुक को परफेक्ट बनाने के लिए अदाकारा ने आउटफिट से एकदम मैचिंग का चोकर नेकलेस, ईयररिंग्स और बैंगल पहने थे।

रफल साड़ी जंपसूट

      

 जी हां, तस्वीर में जो आपको साड़ी की तरह नजर आ रही है, वह असल में जंपसूट है। रेड कलर की इस आउटफिट में ब्लाउज पोर्शन को क्वीन ऐन नेकलाइन कट दिया गया था, जिसके साथ एल्बो लेंथ पीज़ेंट स्लीव्स थीं। इसके नीचे के पोर्शन में वॉल्यूम ऐड करते हुए उसके एंड्स को स्कैल्प कट दिया गया था। भूमि ने इसके ऊपर रफल डिजाइन का दुप्टा लेते हुए उसे स्टडिड बेल्ट से टक किया था। इसी से मैच करती उन्होंने जूलरी भी पहनी थी।

क्लासिक साड़ी लुक

      

 वैसे क्लासिक साड़ी लुक का कोई मुकाबला नहीं है। इसमें अगर ग्लैमर जोड़ना है, तो उसके लिए ब्लाउज को बोल्ड डिजाइन दी जा सकती है। तस्वीर में आप भूमि को सिल्क की ब्लू ऐंड पिंक कॉम्बिनेशन की साड़ी में देख सकती हैं, जिस पर ओवरऑल गोल्डन प्रिंट उसे और खूबसूरत बना रहा था। भूमि ने इसके साथ स्ट्रैप स्लीव्स का गोल्डन ब्लाउज पहना था और अपने बालों को बन में स्टाइल करते हुए उसमें गजरा लगाया था। ऐक्ट्रेस ने इस लुक को गोल्डन जूलरी के साथ फिनिशिंग टच दिया था।

सीक्वंस साड़ी

           

सीक्वंस वर्क आजकल छाया हुआ है, ऐसे में शादी के लिए इस तरह की साड़ी को चुनना परफेक्ट चॉइस होगी। सबसे खास बात ये है कि इसे हर ऐज ग्रुप की महिलाएं पहन सकती हैं। इसमें कलर्स की भी भरमार है, तो अपनी पसंद के अनुसार रंग चुनने में भी आसानी होगी। लेडीज इसके साथ ब्रालेट या डीप कट ब्लाउज सिलवाते हुए, साड़ी को ग्लैमरस लुक भी दे सकती हैं। हालांकि, हेवी बस्ट वाली महिलाएं इस तरह के ब्लाउज को अवॉइड करें। यह साड़ी पहनने के बाद कितनी शानदार लगेगी, इसे आप भूमि की तस्वीर में देख सकती हैं।

उनके लिए जिन्हें पसंद है ट्रडिशनल स्टाइल

           

अगर आप उनमें से हैं, जिन्हें क्लासिक लुकिंग लहंगा पसंद है, तो तस्वीर में दिख रहे भूमि पेडनेकर के दोनों लहंगे अच्छी चॉइस रहेंगे। ऑरेंज और ब्लू रंग के इन लहंगों पर सितारा, गोटा पट्टी, जरी, जरदोजी जैसे कई तरह के ट्रडिशनल वर्क किए गए थे। ऐ-लाइन पैनल्ड लहंगों के साथ पोल्की सेट को मैच किया गया था, जो भूमि की खूबसूरती को और बढ़ाते हुए उन्हें परफेक्ट लुक दे रहे थे।

 

Latest News

World News