Trending News

'द कपिल शर्मा शो' से बाहर हुईं भारती! लाफ्टर क्वीन ने वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 22nd December , 2020 05:28 pm

ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद से ही लाफ्टर क्वीन भारती सिंह को लेकर तरह-तरह के कयास लगाने शुरू हो गए हैं। भारती की गिरफ्तारी के समय भी कॉमेडियंस के बीच जबरदस्त गर्मागर्मी देखने को मिली थी। जहां राजू श्रीवास्तव ने भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर जमकर हमला बोला था। वहीं कृष्णा अभिषेक समेत कीकू शारदा भारती के साथ खड़े नजर आए थे। ड्रग केस में नाम सामने आने के बाद ये भी माना जाने लगा था कि भारती को 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हालांकि अब भारती ने खुद पोस्ट कर इस खबर का सच सबके सामने रख दिया है

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

लल्ली के जरिए कॉमेडी इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाने वाली लाफ्टर क्वीन भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। ड्रग केस में नाम आने के बाद भी बेल पर निकली भारती सोशल मीडिया पर लगातार नए पोस्ट्स को शेयर कर रही हैं। इसी बीच भारती ने द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। जिससे ये साफ होता है कि भारती सिंह को द कपिल शर्मा शो से बाहर नहीं निकाला गया है।

भारती सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'द कपिल शर्मा शो' के सेट का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो कीकू शारदा के साथ हार्डी संधू के गाने 'तितलियां' पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में भारती सिंह तितली यादव तो कीकू शारदा बच्चा यादव के किरदार में नजर आ रहे हैं। भारती के डांस मूव्स और एक्प्रेशंस देखते ही बन रहे हैं। इस वीडियो ने सारी अफवाहों से पर्दा हटा दिया है और ये बात साबित हो गई है कि भारती अभी भी 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा हैं।

Latest News

World News