Trending News

35 की उम्र के बाद स्टाइलिश दिखने के लिए जरूर अपनाएं ये टिप्स

[Edited By: Gaurav]

Friday, 12th July , 2019 06:54 pm

35 की उम्र के बाद अक्सर महिलाओं को स्टायलिंग को लेकर परेशानी आ ही जाती है। वे अपने फिगर को लेकर इतनी ज्यादा कॉन्शियस हो जाती हैं कि उनको पहनावे की भी चिंता होने लगती है। वे ये भी सोचती हैं कि अच्छी लगें औरे साथ ही वे उसमें बेहूदी न लगे। यह सवाल अक्सर महिलाओं को बहुत ज्यादा परेशान कर देता है।

Image result for tamil actress in saree

हमेशा साड़ी का चुनाव ना करें । यह बात बहुत ही हद तक सच है की हम जिस तरह के कपड़े पहनते हैं हमारी बॉडी बी उसी तरह की होती चली जाती है। हमारी बॉडी टाईप लगभग वैसा ही हो जाता है जिस तरह की कपड़े हम हमेशा पहनना पसंद करते हैं। इसलिए हमेशा साड़ी पहनाना भी गलत ही होगा।

Image result for beautiful indian girl in jeans

यदि आप जींस पहनने के शौक को फरमाती हैं तो फ्लेक्सिबल कपड़े की हाई वेस्ट जींस पहनें यह आपका मोटापा बिलकुल छुपा देगी और इस पर हमेशा कुर्ता या लॉन्ग लूज टॉप ही पहने यह आपके लुक्स को निखारता है और उम्र के साथ साथ आपको होने वाली दिक्कतों का सामना भी नही करना पड़ता जैसे टाइट कपड़ों से आपको कहीं पर दर्द की शिकायत होना।

Image result for beautiful indian girl in jeans

आज कल प्लाजो बहुत ही ज्यादा चलन में हैं आप प्लाजों और कुर्ता भी ट्राय कर सकती हैं यह हर हाइट हर उम्र और हर तरह के बॉडी टाइप के लिए संबसे बेहतरीन चोईस है। आप पार्टी फंक्शन और नॉर्मल ऑफिस या शॉपिंग प जाने के लिए भी इसको आसानी से केरी कर सकते हैं यह बहुत ज्यादा महंगा भी नही पड़ता है।

Latest News

World News