Trending News

हवा में उड़ा दिये 90 लाख रुपये के नोट, तेजी से वायरल हो रहा बारात का ये वीडियो

[Edited By: Gaurav]

Tuesday, 3rd December , 2019 02:56 pm

बारातियों द्वारा लाखों रुपये के नोट हवा में उड़ाने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गुजरात के जामनगर में हाल में हुई एक शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी में जो खर्चा हुआ वो तो हुआ ही, लेकिन दुल्हे के परिजनों ने बारात के दौरान नोटों की बारिश कर डाली. बताया जाता है कि बारात में दूल्हे के परिवार के लोगों ने एक-दो नहीं पूरे 90 लाख रुपये उड़ा डाले. शनिवार को हुई इस शादी का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे नोटों की गड्डियां उड़ाई जा रही हैं.

गुजरात के जामनगर में शादी के जश्न में बारातियों ने लाखों रुपये के नोट उड़ा दिए. इस दौरान में बारातियों ने सौ और दो सौ के नोट ही नहीं पांच सौ और दो हजार रुपये के नोट भी हवा में उड़ाए.

सड़क पर नोटों की परत सी जम गई

गुजरात के जामनगर में हाल में हुई एक शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. दूल्हा ऋषि राज जडेजा हेलीकॉप्टर से दुल्हन को विदा कराकर अपने गांव कुंनड ले गया। जहां पूरे देश में मंदी की चर्चाएं हो रही हैं. वहां 90 लाख रुपए के नोट दूल्हे पर उड़ाए जा रहे हैं. इस दौरान सड़क पर नोटों की परत सी लग गई. वहां मौजूद लोगों को लग रहा था जैसे नोटों की बारिश हो रही है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे एक नोट की गड्डी खत्म होने के तुरंत बाद दूसरी नोट की गड्डी निकाल ली जाती थी और उसे भी हवा में उड़ा दिया जाता था. बताया जा रहा है कि शादी में उड़ाई गई राशि को पांच गांवों की गोशालाओं को दान में दी जाएगी. शादी के बाद दूल्हा ऋषिराज जडेजा हेलिकॉप्टर से दुल्हन को विदाकर गांव कुनड ले गया.

तोहफे में दी एक करोड़ की कार

बता दें कि शादी चेला गांव में जडेजा परिवार में आयोजित की गई थी. परिजनों की ओर से कहा गया कि शादी में उड़ाई गई राशि को पांच गांवों की गोशालाओं को दान में दी जाएगी. बताया जाता है कि ऋषिराज के बड़े भाई यशपाल ने एक करोड़ की कार तोहफे में दी है.

Latest News

World News