Trending News

बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद होंगे आमने - सामने

[Edited By: Aviral Gupta]

Saturday, 31st October , 2020 12:38 pm

 

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के प्लेऑफ की रेस रोचक हो गई है। मुंबई इंडिंयस ने तो क्वालीफाई कर लिया है, लेकिन बाकी तीन स्थान के लिए जंग जारी है और इस रेस में जो भी टीमें शामिल हैं, उनमें विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और 2016 की विजेता सनराइजर्स हैदराबाद भी शामिल हैं। ये दोनों टीमें आज शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी और अपनी पूरी ताकत लगा इस मैच को जीतना चाहेंगी।

बैंगलोर 12 मैचों में सात जीत और पांच हार से 14 अंक लेकर दूसरे स्थान पर मौजूद है। इस मैच में जीत उसे 16 अंकों तक पहुंचा देगी और वह प्लेऑफ के लिए अपनी जगह लगभग पक्की कर लेगी। वहीं, हैदराबाद 12 मैचों में पांच जीत और सात हार के साथ 10 अंक लेकर छठें स्थान पर है। उसे हर मैच में जीत ही चाहिए, नहीं तो प्लेऑफ की मंजिल उससे दूर ही रहेगी। दोनों टीमों की तुलना की जाए तो बैंगलोर का पलड़ा भारी लग रहा है। पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ बैंगलोर ने बदलाव किया था।  एरॉन फिंच के स्थान पर जोशुआ फिलिप को खिलाया था और वह देवदत्त पडिक्कल के साथ पारी की शुरुआत करने आए थे। दोनों खिलाड़ियों ने टीम को अच्छी शुरूआत दी थी। लेकिन हैदराबाद की गेंदबाजी के सामने बैंगलोर के लिए भी काम आसान नहीं होगा। राशिद खान से निपटना एक अलग चुनौती है।

वहीं अगर हैदराबाद की बात की जाए तो उसके बल्लेबाजों ने पिछले मैचों में दमदार प्रदर्शन किया था। बैंगलोर की गेंदबाजी में भी पिछले मैच में बदलाव हुए थे। डेल स्टेन को मौका मिला था लेकिन वो असरदार नहीं रहे थे। क्रिस मौरिस और मोहम्मद सिराज तो टीम में थे। हैदराबाद के खिलाफ भी इन दोनों का देखा जाना पक्का है। स्टेन की जगह इसुरु उदाना की वापसी हो सकती है।

 

Latest News

World News