Trending News

'बाला' के कनपुरिया अंदाज ने फुलाया दर्शकों का पेट, आयुष्मान की जमकर हो रही तारीफें

[Edited By: Gaurav]

Friday, 8th November , 2019 06:25 pm

अपनी नई फिल्म 'बाला' से आयुष्मान खुराना एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल कर रहे हैं.  ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के अनुसार 'बाला' पहले दिन 10 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है. 

 Image result for bala

इतना ही नहीं, फिल्म को शुरुआती स्तर पर भी दर्शकों से अच्छे वर्ड्स ऑफ माउथ मिल रहे है. अपनी पिछली फिल्मों की तरह 'बाला' में भी आयुष्मान आम लोगों के मुद्दे पर बात करते दिख रहे है. फिल्म में उनका किरदार प्रीमैच्योर बालडिंग (गंजेपन की समस्या) से जूझते हुए युवा लड़के का है. 

Image result for bala

वहीं, भूमि पेडनेकर ने फिल्म में सांवली लड़की का किरदार निभाया है. जबकि यामी गौतम बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लड़की के रोल में है जिससे आयुष्मान खुराना को प्यार हो जाता है. इसके आगे क्या होता है, ये तो खैर फिल्म देखकर ही पता लगेगा. फिल्म को मिल रही तारीफें बता रही हैं कि ये आपका अच्छा मनोरंजर करने वाली है. 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी आयुष्मान खुराना के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आती हैं जो अपने गंजेपन से परेशान होते हैं. इसमें इनका नाम बालमुकुंद शुक्ला यानी ‘बाला’ है, जो कानपुर का रहना वाला होता है. बचपन में अपने सिल्की बालों से प्यार करने वाले बाला के जीवन में 20 साल की उम्र में आते-आते एक ऐसा मोड़ आता है कि उनके सारे बाल झड़ जाते हैं. इसके बाद वे दो सालों में करीब 212 नुस्खे अपनाते हैं जिसमें प्याज के रस से लेकर भैंस के गोबर तक लगाने का तरीका छुपा होता है. इसके बावजूद वे अपने बाल वापस नहीं ला पाते हैं. आखिर में वे विग पहनना चुनते हैं जिससे उनकी शादी हो पाए.

भूमि पेडनेकर, बाला के बचपन की दोस्त और पड़ोसन का किरदार निभाती नजर आती हैं जिसका नाम लतिका होता है. लतिका, अपने संवले रंग के कारण मजाक का शिकार होती हैं जिसका उन्हें रत्तीभर फर्क नहीं पड़ता है. उल्टा वे फिल्म में काफी अच्छे तर्क देती नजर आईं हैं। भूमि पेडनेकर ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है.

फिल्म में यामी गौतम (परी मिश्रा), एक टिक-टॉक क्वीन का किरदार निभा रही हैं जिसकी जिंदगी खुशियों से भरी है. वो फेयरनेस और ब्यूटी क्रीम का एड करती भी नजर आती हैं. अपने गोरेपन पर नाज करने वाली परी मिश्रा की शादी बाला से तय हो जाती है.लेकिन उन्हें बाला की असलियत नहीं पता होती है. शादी से पहले लतिका, परी को बाला की असलियत बताने की कोशिश करती नजर आती हैं. फिल्म देखने पर आपको पता चलेगा कि वे आखिर किस तरह अपनी इस कोशिश में कामयाब होती है.

सपोर्टिंग कास्ट

फिल्म में एक बेहतरीन सपोर्टिंग कास्ट दिखाई देगी. सौरभ शुक्ला, बाला के पिता का किरदार निभा रहे हैं. वहीं सीमा पाहवा इनकी मौसी के किरदार में नजर आने वाली हैं. अभिषेक बैनर्जी एक सलून में नाई के किरदार में नजर आएंगे जो बाला को हर वह नुस्खा बताते दिखेंगे जिससे उनके बाल वापस आ जाएं. वहीं जावेद जाफरी, बाला की काउंसलिंग करते दिखाई देंगे. बाला के भाई का किरदार धिरेंद्र कुमार गौतम ने निभाया है जो काबिले तारीफ है. 

बेहतरीन रही फिल्म की डायरेक्शन

फिल्म डायरेक्टर अमर कौशिक ने बहुत ही बढ़िया काम किया है. फिल्म की कहानी से लेकर डायलॉग्स को एकदम सही समय पर सेट किया है. हर चीज का सीक्वेंस इतना बढ़िया है कि आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. फिल्म में कनपुरिया और अवधी स्टाइल के डायलॉग कॉमेडी पंच की जान हैं.

कुल मिलाकर फिल्म बढ़िया डायरेक्शन के साथ गुदगुदाने वाली है. हिन्दुस्तान मीडिया ने इस फिल्म को 4 स्टार दिए हैं. 

Latest News

World News