Trending News

कॉमेडियन भारती सिंह की आज होगी जमानत की अर्जी पर सुनवाई, एनसीबी की ये रहेगी कोशिश

[Edited By: Vijay]

Monday, 23rd November , 2020 12:36 pm

भारतीय मनोरंजन जगत के ऊपर से ड्रग्स का साया जाने का नाम नही ले रहा है रोजाना एनसीबी कोई न कोई नया खुलासा कर देती है,ताजा मामले मे कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को पुलिस ने ड्रग्स रखने के मामले मे गिरफ्तार कर लिया था , , जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब भारती सिंह और उनके पति ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दी है, जिस पर आज सुनवाई होनी है। अब देखना है कि कोर्ट, भारती सिंह और उनके पति को राहत देता है या न्यायिक हिरासत को बरकरार रखा जाता है। अगर आज भारती सिंह को आज कोर्ट से राहत नहीं मिलती है तो कॉमेडियन की मुश्किलें लगातार बढ़ती जाएंगी।

दरअसल, कॉमेडियन और उनके पति गांजा [86.5 ग्राम] रखने और सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। दोनों ने गांजे का सेवन करने की बात भी स्वीकार की है। इसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने पहले भारती सिंह को गिरफ्तार किया था और उसके बाद उनके पति को भी हिरासत में ले लिया गया था। उसके बाद दोनों को रविवार में कोर्ट में पेश किया गया।

वहीं, एनसीबी भी कपल की जमानत याचिका पर अपने जवाब पेश करेगा। वहीं, विशेष सरकारी अभियोक्ता अतुल सरपांडे ने कहा है, 'आज मैं दूसरे केस में व्यस्त हूं तो हम बहस के लिए किसी और तारीख का आग्रह करेंगे।'

                                            

कैसा रहा घटनाक्रम?

सबसे पहले एनसीबी ने खार डांडा इलाके में एक जगह पर छापा मारा था और एक 21 साल के एक तस्कर को गिरफ्तार किया था। इस दौरान एलएसडी के 15 ब्लॉट्स, गांजा और नित्राजेपम समेत कई तरह के ड्रग्स बरामद हुए थे। साथ ही कुछ और इनपुट के आधार पर एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था।

 इसके बाद एनसीबी की ओर से कपल को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया। समन जारी होने के बाद कपल पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंचे और उनसे लंबे समय तक एनसीबी अधिकारियों ने पूछताछ की थी। फेमस कॉमेडियन को एनडीपीएस एक्ट 1986 के तहत शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि उनके खिलाफ दवाओं के उपभोग के आरोप लगाए गए हैं।  

Latest News

World News