Trending News

क्रिकेट वर्ल्डकप-2019 के फाइनल में जरूर होगी टीम इंडिया, अश्विन ने बताए ये कारण

[Edited By: Gaurav]

Monday, 3rd June , 2019 04:42 pm

ऐसा लगता है कि हर क्रिकेटर, कमेंटेटर और पंडित इन दिनों भविष्यवाणी के कारोबार में है। ब्रेंडन मैकुलम ने विश्व कप के लिए परिणामों की मैच-दर-मैच भविष्यवाणी की, इसके बाद टूर्नामेंट के परिणाम के लिए भविष्यवाणी करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की बारी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन भी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। आर अश्विन को वर्ल्ड कप के लिए तो टीम में जगह नहीं मिली, लेकिन वह काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड की सरजमी पर कदम रख चुके हैं।

अश्विन को पूरा भरोसा है कि टीम इंडिया फाइनल मैच जरूर खेलेगी।  टीम इंडिया को समर्थन देने के अपने कारणों के बारे में बताते हुए, अश्विन ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी लाइन-अप इस समय शानदार है और टीम का समग्र सेटअप भी संतुलित है। भारतीय टीम फेवरेट हैं, क्योंकि टीम का बल्लेबाजी क्रम बहुत मजबूत हैं। हमारे पास ऊपर के तीन खिलाड़ियों के रूप में विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन जैसे बल्लेबाज हैं। विराट और रोहित तो विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं  जिस तरह से विराट अपनी पारी को आगे बढ़ाते हैं और जैसे-जैसे आक्रामक शॉट्स रोहित खेलते वह कमाल हैं। यह दोनों ही खिलाड़ी किसी भी समय बल्लेबाजी में अपने गीयर बदल सकते हैं। इन दोनों के अलावा हमारे पास एक संतुलित टीम है। 

रविचंद्रन अश्विन ने आगे बात करते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या एक बड़े खिलाड़ी के रूप में उभरे हैं और मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी का एकदम कूल रहना मध्यक्रम पर प्रभाव छोड़ता हैं। डेथ ओवर्स और नई गेंद के साथ जसप्रीत बुमराह का कोई जवाब नहीं हैं। दोनों रिस्ट स्पिन गेंदबाज भी अच्छा कर रहे हैं।

Latest News

World News