Trending News

सेना ने विजार हाजिन में चिनार फुटबॉल प्रीमियर लीग आयोजित की

[Edited By: Rajendra]

Friday, 21st August , 2020 06:59 pm

स्थानीय युवाओं को मुख्यधारा के साथ एकीकृत करने और घाटी में खेल संस्कृति को बढ़ाने के लिए अपने अथक और अनथक प्रयासों में सेना, 3 सेक्टर मनसबल के तत्वावधान में फुटबॉल की 13 राष्ट्रीय राइफल्स द्वारा आयोजित किया गया था।

मुख्यालय 3 के तत्वावधान में 13 आरआर सेक्टर आरआर ने हजान ब्लॉक के विजिपुरा गांव में एक फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजित किया। टूर्नामेंट में स्थानीय लोगों का भारी समर्थन मिला, बारामूला, गांदरबल और बांदीपोर जिले की सोलह टीमों ने टूर्नामेंट में भाग लिया। बड़ी संख्या में स्पेक्ट्रम उनकी स्थानीय टीमों के समर्थन में निकले।

चिनार फुटबॉल लीग का पहला मैच विजापारा प्ले ग्राउंड में बारामुला बनाम वांगिपोरा सुंबल के बीच खेला गया था, पहला मैच बांदीपोरा जिले के बड़े पैमाने पर नागरिकों के साथ देखा था, जिसमें नागरिक और वरिष्ठ सैन्य अधिकारी प्रमुख व्यक्तित्व थे।

सेना के 13 वरिष्ठ अधिकारियों पर बोलते हुए, 13 आरआर मनसबल ने अवाम के साथ पुलों के निर्माण, खेल संस्कृति का पोषण करने और घाटी के युवाओं के बीच युवा प्रतिभा की पहचान करने के लिए सेना के निरंतर प्रयासों पर जोर दिया।

यह आयोजन 13 आरआर, 3 सेक्टर मानसबल के साथ बांदीपोरा जिले के प्रमुख व्यक्तियों की बातचीत के लिए मंच प्रदान करता है।

टूर्नामेंट ने युवाओं में राष्ट्रीयता की भावना भी पैदा की और उन्हें राष्ट्रीय मुख्यधारा में रहने के लिए प्रेरित किया, जिससे जिले में समग्र रूप से सुधार हुआ। इस तरह के एक टूर्नामेंट ने वास्तव में सेना को मानवीय चेहरा पेश करने में मदद की है और इस क्षेत्र में मरती हुई खेल संस्कृति को पुनर्जीवित किया है।

फिरदौस अहमद की रिपोर्ट

Latest News

World News