Trending News

ड्रोन से हथियारों की सप्लाई, दो एके-47 असॉल्ट राइफल, तीन एके मैगजीन बरामद

[Edited By: Aviral Gupta]

Tuesday, 22nd September , 2020 03:07 pm

 

जम्मू - कश्मीर में आतंकियों को पेश आ रही हथियारों की कमी को दूर करने की खातिर अब पाक सेना ड्रोन का सहारा ले रही है। उस पार से ऐसे भी गोला-बारूद को फेंक इस कमी को दूर करने की कोशिश की जा रही है।

सुरंगों से भी हथियार पहुंचाने के प्रयास हो रहे हैं। ऐसे कई प्रयासों को नाकाम बना दिया गया है। आज भी अखनूर पुलिस पार्टी और सेना की संयुक्त टीम ने मिलकर नयवाला खाद के सीमावर्ती इलाकों में ड्रोन की मदद से गिराए गए कई पैकट जब्त किए हैं।

इन पैकेटों से पुलिस ने दो एके-47 असॉल्ट राइफल, तीन एके मैगजीन, एके 7.62 एम्यूनिशन के 90 राउंड और एक स्टार पिस्तौल बरामद किया है। यह सच है कि जम्मू कश्मीर में आतंक की आग को भड़का कर रखने के लिए पड़ोसी देश पाकिस्तान कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा।

मंगलवार सुबह तड़के पाकिस्तान से लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा के अखनूर सेक्टर में पाक रेंजरों ने ड्रोन से हथियार भेजे। अंतर राष्ट्रीय सीमा पर तैनात जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने ड्रोन की गतिविधि को देखा और इलाके में तलाशी अभियान चलाया।

तलाशी के दौरान अखनूर के सोहल गांव में पुलिस ने हथियारों को जखिरा बरामद किया। बरामद हथियारों में दो एके 56 राइफल, दो पिस्तौल और इन घायल हथियारों के साथ चलाने के लिए मैगजीन और राउंड भी भेज गए थे।

अखनूर सेक्टर में हथियार मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस, सेना की 9 पैरा और बार्डर सिक्योरिटी फोर्स के वरिष्ठ अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए। हथियारों को फिलहाल अखनूर पुलिस ने जब्त कर लिया हैं। एके 47 राइफल तीन मैगजीन, एक चीन में बनी पिस्तौल उसके दो मैगजीन बरामद हुए।

Latest News

World News