Trending News

Amitabh Bachchan और अजय देवगन की 'मेडे' में हुई अंगिरा धर की एंट्री, निभाएंगी यह दमदार किरदार

[Edited By: Vijay]

Thursday, 3rd December , 2020 02:53 pm

पिछले कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फ़िल्म मेडे (Mayday) काफ़ी चर्चा में है। अमिताभ बच्चन के साथ कई बार स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके अजय देवगन पहली बार उन्हें निर्देशित करने जा रहे हैं। अब इस फ़िल्म में एक और बेहतरीन एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। नेटफ्लिक्स फ़िल्म लव पर स्क्वायर फुट से चर्चा में आयीं एक्ट्रेस अंगिरा धर को अब अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे कलाकारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौक़ा मिला है। फ़िल्में अंगिरा की भूमिका बेहद दमदार बताया जा रही है।

मेडे में अंगिरा धर का किरदार एक वकील का है, जो कहानी के लिए बेहद अहम है। फ़िल्म से जुड़ने से ख़ुश अंगिरा ने कहा- इंडस्ट्री के दो लीजेंड्स अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ काम करने का मौक़ा मिलने पर रोमांचित हूं। अजय देवगन के निर्देशन में काम करने का बेसब्री से इंतज़ार है। यह एक बेहद ज़बरदस्त अनुभव होने वाला है। अंगिरा पिछली बार विद्युत जाम्वाल के साथ कमांडो 3 में देखी गयी थीं। मेडे की शूटिंग इसी महीने से हैदराबाद में शुरू होने वाली है। फ़िल्म में रकुलप्रीत सिंह भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं, जो को-पायलट

 अजय की तीसरी डायरेक्टोरियल फ़िल्म

अजय बॉलीवुड के उन कलाकारों में से हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्टर की और बाद में निर्देशन के क्षेत्र में भी हाथ आज़माया। मेडे का निर्माण अजय देवगन की कम्पनी अजय देवगन फ़िल्म्स कर रही है। वहीं इसका निर्देशन भी अजय ही करेंगे। यू मी और हम और शिवाय के बाद मेडे अजय की तीसरी डायरेक्टोरियल फ़िल्म है। 

सत्याग्रह में आख़िरी बार साथ आये अमिताभ-अजय

 अमिताभ बच्चन के साथ अजय ने पहली बार 1998 की फ़िल्म मेजर साब में काम किया था, जिसे टीनू आनंद ने डायरेक्ट किया था। फ़िल्म में सोनाली बेंद्र फीमेल लीड रोल में थीं। इसके बाद अमिताभ और अजय हिंदुस्तान की कसम में साथ दिखे। इस फ़िल्म का निर्देशन अजय के डैड वीरू देवगन ने किया था। फ़िल्म में मनीषा कोईराला और सुष्मिता सेन मुख्य भूमिकाओं में शामिल थीं। 2002 में अमिताभ और अजय डेविड धवन निर्देशित हम किसी से कम नहीं में फिर साथ आये, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन फीमेल लीड रोल में थीं, जबकि संजय दत्त एक अहम रोल में थे। इसके बाद दोनों प्रकाश झा की फ़िल्म सत्याग्रह का हिस्सा बने। 2013 में आयी इस फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान फीमेल लीड रोल में थीं।

Latest News

World News