Trending News

अमिताभ बच्चन और सलमान खान ने फिल्म 'बैड बॉय' का पोस्टर अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर कर नमाशी चक्रवर्ती को बधाई दी

[Edited By: Rajendra]

Monday, 25th May , 2020 03:09 pm

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती अपना फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। उनकी डेब्यू फिल्म का नाम बैड ब्वॉय है। इसमें वह आमरीन कुरैशी के साथ नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन ने फिल्म के पोस्टर्स शेयर करते हुए नमाशी को ढेर सारी बधाइयां दी हैं।

अमिताभ ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, मिथुन दा के छोटे बेटे नमाशी की डेब्यू फिल्म शुभकामनाएं।

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म 'बैड बॉय' के पोस्टर पर शेयर करते हुए शुभकामनायें दी है। बता दें कि सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री का गॉडफादर माना जाता है।

पोस्टर में नमाशी चक्रवर्ती और एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी का शानदार लुक दिखाई दे रहा है। फिल्म का पोस्टर रिलीज होती ही सलमान खान ने अपना रिएक्शन दिया है। सलमान खान ने फिल्म 'बैड बॉय' का पोस्टर अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर कर नमाशी चक्रवर्ती को बधाई दी है।

सलमान खान के कैप्शन में लिखा है ,फिल्म 'बैड बॉय' के लिए मैं तुमको ऑल द बेस्ट कहना चाहता हूं। फिल्म का पोस्टर वाकई लाजवाब है।

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पारी की शुरुआत करने के साथ ही दो बड़े सितारों से बधाई मिलने के बाद नमाशी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, डेब्यू फिल्म बैड ब्वॉय के लिए सलमान खान और अमिताभ बच्चन से आशीर्वाद और सपोर्ट पाना शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। मेरे सफर की शुरुआत पर इतनी गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है। शुक्रिया सलमान भाई और अमित अंकल।

Latest News

World News