Trending News

कानूनी पचड़े में फंसे बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना, जानिए क्या है पूरा मामला

[Edited By: Gaurav]

Wednesday, 28th August , 2019 12:18 pm

अपकमिंग फिल्म 'सेक्शन 375' को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद यह फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है। खबरों की माने तो इस फिल्म के लेकर पुणे के एक वकील ने अक्षय खन्ना के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी फिल्म के ट्रेलर और सोशल मीडिया पर उससे जुड़े प्रोमो में कानूनी प्रक्रिया को गलत ढंग से पेश किया है। इस मामले में अब पुणे की सिविल कोर्ट ने अक्षय खन्ना और फिल्म के मेकर्स के खिलाफ समन जारी किया है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर कोर्ट ने कुछ आपत्ति जताई है। 

याचिकाकर्ता का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन्स हैं, जिसमें वकील कोर्ट रूम में रेप पीड़िता से खुलेआम अश्लील और आपत्तिजनक सवाल पूछते हैं। इस तरह के सीन असल जिंदगी में रेप पीड़ितों को डराएंगे। इस मामले में एक्टर और प्रोड्यूसर्स को 9 सितंबर को कोर्ट में हाजिर होना है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, वकील वाजीद खान बिड़कर और छात्र अमरजीत म्हास्के ने पुणे की अदालत में याचिका दर्ज कराते हुए फिल्म की रिलीज पर स्टे ऑर्डर की मांग की। 

ये  फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं। यह फिल्म भारतीय दंड संहिता की धारा 375 पर आधारित है। फिल्म में ऋचा चड्ढा ने एक सरकारी वकील की भूमिका निभाई है जो अपने मुवक्किल को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ती है जिसका दावा है कि एक फिल्मकार (राहुल भट्ट द्वारा निभाया गया किरदार) ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और अदालत में अक्षय खन्ना द्वारा उस फिल्मकार का बचाव किया जाता है। 

देखें ट्रेलर ...

Latest News

World News