Trending News

अक्षय कुमार रोजाना गोमूत्र पीते है

[Edited By: Vijay]

Friday, 11th September , 2020 01:15 pm

अभिनेता अक्षय कुमार ने 'इन टू द वाइल्ड' के अपने विशेष एपिसोड को लेकर एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में भाग लिया। वह अपनी 'बेल बॉटम' की को-स्टार हुमा कुरैशी भी साथ जुड़े थेl अक्षय ने शो में आने वाली कुछ चुनौतियों के बारे में बात की।

बहुत से लोगों को हाथी के गोबर से बने एक पेय को पीना, एक चुनौती लग सकती हैं लेकिन अक्षय के लिए यह बिल्कुल भी चुनौती नहीं थीं। यह पूछे जाने पर कि वह इसे कैसे पी सकते हैं, अक्षय ने कहा कि वह इस बारे में चिंतित नहीं थे।

अक्षय ने बताया, 'आयुर्वेदिक कारणों की वजह से वह प्रतिदिन गोमूत्र पीते है, इसलिए यह उनके लिए बिलकुल भी कठिन नहीं थाl' इसपर बेयर ने कहा, 'मेरे बहुत से मेहमान ऐसा नहीं कर पाते हैं!' बेयर ने यह भी कहा, 'जब लोग फेमस हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम करना बंद कर देते हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर दिखने का डर होता हैं लेकिन अक्षय किसी भी चीज के लिए तैयार थे।' फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार के लाइव इंस्टाग्राम इंटरैक्शन में क्रैश किया और अक्षय की मूंछों की प्रशंसा की, जो उन्होंने अपनी नई फिल्म 'बेल बॉटम' के लिए उगाई है। रणवीर सिंह ने अक्षय को मूंछों और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

 

हुमा के अनुसार रणवीर ने कहा, 'मूंछें कड़क लग रही है, अक्की।' 'इन टू द वाइल्ड' का यह एपिसोड 11 सितंबर को डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा। इस साल की शुरुआत में मैसूरु के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में इसकी शूटिंग की गई थी। अक्षय कुमार बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl इसके अलावा वह कई फिल्मों में नजर आनेवाले हैंl अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग करने के लिए स्कॉटलैंड गए हुए हैंl इस फिल्म में उनके अलावा लारा दत्ता और वाणी कपूर भी हैं

Latest News

World News