Trending News

मिर्जापुर सीरीज में मुन्ना को देखकर मारी थी गोली, कंगना बोलीं- यही होता है जब अपराधियों का महिमामंडन करते हैं

[Edited By: Vijay]

Saturday, 31st October , 2020 05:54 pm

फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में सोमवार को पेपर देकर लौट रही बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा 21 वर्षीय निकिता की गोली मारकर हत्या की गई थी। रोप नूह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगे हैं।

 दरअसल, तौसीफ निकिता से शादी करना चाहता था। इसलिए वह कॉलेज के बाहर निकिता को ले जाने के लिए उसका इंतजार कर रहा था। जैसे ही निकिता कॉलेज से बाहर आई, तौसीफ उसे जबरन कार में बिठाने लगा। लेकिन निकिता ने इंकार करते हुए विरोध किया तो तौसीफ ने उसे गोली मार दी। इस दौरान रेहान कार के अंदर बैठा हुआ था। इस घटना के बाद दोनों वहां से भाग निकले थे हालांकि बाद में पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया। इस मामले की देश भर में निंदा हुई।

मिर्जापुरसीरीज देखकर आया हत्या का आइडिया

आरोपी तौसीफ ने पुलिस हिरासत में कुबूला कि उसने वेबसीरीज 'मिर्जापुर' देखने के बाद निकिता को मारने का प्लान बनाया था। इस सीरीज में मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) भी एकतरफा प्यार में एक लड़की स्वीटी (श्रेया पिलगांवकर) को गोली मार देता है जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है।

बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना

तौसीफ की ये बातें सुनकर कंगना मिर्जापुर के मेकर्स पर भड़क गई हैं और बॉलीवुड को भी आड़े हाथों लिया है। उन्होंने ट्विटर पर एक न्यूज आर्टिकल का लिंक शेयर किया जिसमें लिखा था, तौसीफ ने मिर्जापुर वेबसीरीज देखने के बाद निकिता की हत्या कर दी थी।

                             

 कंगना ने लिखा, यही होता है जब आप अपराधियों का महिमामंडन करते हैं। जब निगेटिव और डार्क किरदारों को अच्छा दिखने वाले युवा निभाते हैं तो उन्हें एंटी-हीरो दिखाया जाता है लेकिन विलेन के रूप में पेश नहीं किया जाता। बॉलीवुड को शर्म आनी चाहिए कि वो भलाई से ज्यादा नुकसान करता आया है।

गौरतलब है कि ‘मिर्जापुर’ सीरीज का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने प्रोडक्शन बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है। 23 अक्टूबर को मिर्जापुर का दूसरा सीजन ‘मिर्जापुर 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ है। इसमें पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाया है।

 

Latest News

World News