Trending News

कंगना के ऑफिस के बाद अब घर की बारी

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 16th September , 2020 11:44 am

कंगना रनोट का पाली हिल वाला ऑफिस तोड़ने के 6 दिन बाद बीएमसी ने मंगलवार को उनकी सोसाइटी (चेतक) को नोटिस जारी कर इसके मेंबर्स की डिटेल मांगी है। चेतक सोसायटी एक सहकारी समिति है। माना जा रहा है कि बीएमसी इस मामले में कोई और एक्शन भी ले सकती है। इससे पहले बीएमसी ने कंगना के खार स्थित घर में अवैध निर्माण हटाने का नोटिस भी दिया था।

बीएमसी ने कंगना की सोसाइटी से ये 5 डिटेल्स मांगीं

  • सोसायटी के प्रमुख सदस्यों की जानकारी और साझेदारों की लिस्ट
  • पिछले 3 सालों में सोसायटी की बैठकों, बैंक खाते की डिटेल
  • चुनाव प्रोसेस के साथ मेंबर्स की ट्रांसफर लिस्ट
  • रेल हाउस और बंगलों के अलॉकेशन की डिटेल
  • एग्रीमेंट समेत दूसरे पेपर्स की जानकारी

कंगना ने बीएमसी से 2 करोड़ का मुआवजा मांगा
कंगना के पाली हिल स्थित ऑफिस में बीएमसी ने 9 सितंबर को तोड़फोड़ की थी। एक्ट्रेस ने इस कार्रवाई को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। अब रिवाइज पिटीशन लगाकर कहा कि तोड़फोड़ से हुए नुकसान के बीएमसी उन्हें 2 करोड़ रुपए का मुआवजा दे। इस मामले में कंगना महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात कर चुकी हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी राज्यपाल से मुलाकात कर कंगना को मुआवजा दिलवाने की बात कही थी।

कंगना ने पाली हिल वाला बंगला 2017 में खरीदा था। इस साल जनवरी में इसके रिनोवेशन का काम पूरा हुआ था। उन्होंने इसे ऑफिस-कम-रेजीडेंस बनाया था। बीएमसी ने इसमें अवैध निर्माण बताया था। उसके 1979 के प्लान के मुताबिक यह बंगला रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी में लिस्टेड है।

 

Latest News

World News