Trending News

'आदिपुरुष' के बाद प्रभास की एक और बड़ी फ़िल्म का एलान, 'सलार' में दिखेगा खूंखार अंदाज़

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 2nd December , 2020 03:24 pm

बहुचर्चित और कामयाब फ़िल्म केजीएफ के निर्माताओं ने बुधवार को बड़ा एलान किया। उनकी अगली फ़िल्म सलार में तेलुगु सिनेमा के बाहुबली एक्टर प्रभास लीड रोल निभा रहे हैं। मेकर्स ने सोशल मीडिया में फ़िल्म में प्रभास का फ़र्स्ट लुक शेयर किया, जो काफ़ी इंटेंस है।

पोस्टर की बैकग्राउंड ग्रे है, जो इसके मिज़ाज को दर्शा रहा है। प्रभास पोस्टर पर गन थामे हुए इंटेंस लुक में नज़र आ रहे हैं। पोस्टर के साथ ट्वीट में लिखा- सलार में प्रभास। द मोस्ट वायोलेंट मेन, जिसे वन मैन कहा जाता है। द मोस्ट वायोलेंट। मेकर्स ने इसे किसी भाषाई सीमा में बांधने के बजाय इंडियन फ़िल्म का नाम दिया है, जिसमें ज़बरदस्त एक्शन दिखेगा। हालांकि, फ़िल्म को लेकर अभी बाकी डिटेल्स का इंतज़ार है।

 30 नवम्बर को मेकर्स ने 2 दिसम्बर को 2 बजकर 9 मिनट पर किसी बड़े एलान की सूचना दी थी। हालांकि, यह नहीं बताया था कि क्या होने वाला है। सोशल मीडिया में साझा किये गये सूचना पट्ट जैसे पोस्टर पर लिखा था- हम 2 दिसम्बर को 2.09 बजे अपनी अगली इंडियन फ़िल्म का एलान करने वाले हैं।

बता दें, इससे पहले होमेबल फ़िल्म द्वारा निर्मित केजीएफ काफ़ी सफल रही थी, जिसमें यश ने लीड रोल निभाया था। अब इसका सीक्वल केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज़ होने वाला है, जिसमें संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म कन्नड़ भाषा के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में भी रिलीज़ होगी।

प्रभास की बात करें तो बाहुबली सीरीज़ की सफलता के बाद उन्हें पैन इंडियन स्टार माना जाने लगा है और प्रभास की फ़िल्में भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखकर बनायी जा रही हैं। तानाजी- द अनसंग वॉरियर के निर्देशक ओम राउत की मेगा बजट फ़िल्म आदिपुरुष में प्रभास लीड रोल निभा रहे हैं, जो माइथोलॉजिकल फ़िल्म है। यह फ़िल्म 2022 में 11 अगस्त को रिलीज़ होगी। फ़िल्म में प्रभास राम और सैफ़ अली ख़ान रावण के रोल में दिखेंगे। वहीं, कृति सेनन के सीता का किरदार निभाने की चर्चा है।

 

Latest News

World News