Trending News

एक्ट्रेस नही आई.ए.एस बनकर देश की सेवा करना चाहती थी यामी गौतम आज है बर्थ डे

[Edited By: Vijay]

Saturday, 28th November , 2020 11:42 am

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार यामी गौतम  आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी यामी को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. 28 नवंबर 1988 को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जन्मीं यामी गौतम ने बॉलीवुड में फिल्म 'विक्की डोनर' से धमाकेदार एंट्री की थी.

लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकीं यामी गौतम एक आईएएस अफसर बनना चाहती थीं. जी हां, यामी कई बार अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुकी हैं को वो आईएएस अफसर बनना चाहती थीं. यामी गौतम  ने चंडीगढ़ से लॉ की पढ़ाई की है. यामी के परिवार का फिल्म इंडस्ट्री से कनेक्शन है, उनके पिता मुकेश गौतम पंजाबी फिल्म के डायरेक्टर है. वहीं यामी की बहन सुरीली गौतम भी पंजाबी एक्ट्रेस है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

यामी के निजी जीवन की बात करें तो एक्ट्रेस काफी ज्याद रिजर्व रहना पसंद करती हैं. यामी ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ इंटरैक्टिव सेशन में ने बताया कि उन्हें अपने जीवन साथी में कौन-कौन से गुण चाहिए. यामी ने कहा कि  'गुड कुक' और 'गुड ह्यूमर' ये 2 आवश्यक गुण हैं जो वो अपने जीवनसाथी में चाहती हैं. यामी के करियर के बारे में बता करें तो विक्की डोनर के बाद वो फिल्म 'एक्शन जैक्सन', 2015 में फिल्म 'बदलापुर', 2016 में फिल्म 'सनम रे' जैसी फिल्मों में नजर आईं. आखिरी बार यामी आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म बाला में नजर आईं थीं. अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना चुकीं यामी गौतम इन दिनों हिमाचल में अपनी अगली फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में यामी के साथ जैकलीन फर्नांडिस और सैफ अली खान भी नजर आएंगे.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

Latest News

World News