Trending News

कुली नंबर-1 की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे धवन, स्टंट के बाद चट्टान से लटकी वरुण की कार

[Edited By: Gaurav]

Wednesday, 27th November , 2019 05:54 pm

फिल्म कुली नंबर-1 की शूटिंग के दौरान एक्टर वरुण धवन बाल-बाल बच गए. फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र में चल रही है और हाल ही में शूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे कुछ पल के लिए सभी की धड़कनें थम सी गईं. दरअसल हुआ ये कि फिल्म के एक स्टंट सीन की शूटिंग पुणे के बाहरी इलाके में चल रही थी. सीन कुछ ऐसा था कि एक कार को खड़ी चट्टान से उल्टा लटकना था और इस कार में वरुण धवन को होना था. सब कुछ सही जा रहा था तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी.

शूट के दौरान वरुण धवन क्लोज क्लीन शेव करा के सेट पर पहुंचे थे क्योंकि उन्हें कुछ क्लोजअप शॉट्स देने थे. वह गाड़ी के अंदर थे और गाड़ी चट्टान से लटक रही थी. वरुण ने स्टंट डायरेक्टर्स और स्टंट कॉर्डिनेटर्स के साथ इस सब की प्रैक्टिस कई बार सेफ जोन में की थी लेकिन फिर भी एक चीज रियल शॉट के वक्त गड़बड़ हो गई. कार का दरवाजा अटक गया और कई बार कोशिश करने पर भी ये नहीं खुल रहा था.

बताया जा रहा है कि वरुण के कार में फंसने के बाद सेट पर खलबली मच गई. उन्हें बाहर निकालने की कोशिश शुरू हुई. लेकिन यह मुश्किल हो रहा था, क्योंकि कार चट्टान के किनारे से लटकी हुई थी. अंततः एक स्टंट को-ऑर्डिनेटर की मदद से वरुण बिना किसी क्षति के बाहर निकलने में सफल रहे. पूरे घटनाक्रम के दौरान एक्टर ने शांति का परिचय दिया.

शूटिंग से पहले कई बार हुई थी रिहर्सल

रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग से पहले स्टंट को-ऑर्डिनेटर्स के सुपरविजन में कई बार सीन की रिहर्सल की गई थी और डायरेक्टर डेविड धवन द्वारा सभी सुरक्षा सावधानियों का जायजा लिया गया था. लेकिन दुर्भाग्य से चीजें गलत हो गईं. डेविड धवन के निर्देशन में बन रही 'कुली नं. 1' 1995 में इसी नाम से आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म की रीमेक है. फिल्म में सारा अली खान भी लीड रोल में हैं और वे पहली बार वरुण के साथ काम कर रही हैं. यह फिल्म 1 मई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Latest News

World News