Trending News

अयोध्या: गायों के लिए थ्री लेयर 'मखमली' विंटर कोट पर एक्टर प्रकाश राज ने किया ट्वीट, 'बेघर लोगों...स्कूलों''

[Edited By: Gaurav]

Monday, 25th November , 2019 01:04 pm

रामनगरी अयोध्या में गायों को ठंड से बचाने के लिए उम्दा इंतजाम किए जा रहे हैं. यहां की बैसिंह स्थित गौशाला में गाय को ठंड से बचाने के लिए 'काऊ कोट' के इंतजाम किए जा रहे हैं. यह व्यवस्था दो-तीन चरणों में लागू होगी, क्योंकि यहां पर गायों की संख्या 1,200 है. इसलिए पहले यहां पर उनके 100 बच्चों के लिए कोट तैयार कराए जा रहे हैं.

यह कहना है अयोध्या के नगर आयुक्त डॉ. नीरज शुक्ला का. नगर आयुक्त के अनुसार गायों के बच्चों के लिए तीन लेयर वाला कोट बनाया जा रहा है. पहले मुलायम कपड़ा उसके बाद फोम फिर जूट लगाकर इसे बनाया जाएगा. पहले कपड़ा इसलिए कि यह बच्चों को गड़े नहीं. फिर फोम इस वजह से कि गीली जगह बैठने पर वह आसानी से सोख ले और जूट गर्माहट प्रदान करने के काम आएगा. इसका सैम्पल तैयार हो गया है. नवम्बर खत्म होते ही यहां पर डिलीवरी हो जाएगी. इसकी कीमत 250 रुपये और 300 रुपये के बीच में आएगी."


इसे लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं, और अब साउथ के सुपरस्टार प्रकाश राज ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है. सोशल मीडिया पर अपनी बात को मजबूती से रखने वाले प्रकाश राज ने इस फैसले को लेकर सवालिया निशाना लगाया है और पूछा है कि बेघर इंसानों, स्कूलों और नौकरियों का क्या.

'बेघर लोगों...स्कूलों...नौकरियों का क्या...सिर्फ ऐसे ही पूछा...'
प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा हैः 'बेघर लोगों...स्कूलों...नौकरियों का क्या...सिर्फ ऐसे ही पूछा...' इस तरह उन्होंने सरकार के इस फैसले को लेकर अपनी राय पेश की है. वैसे भी प्रकाश राज समसामयिक मामलों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए पहचाने जाते हैं, और सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव भी हैं. उनका यह ट्वीट भी सोशल मीडिया पर काफी पढ़ा जा रहा है.

Latest News

World News