Trending News

डिप्रेशन में आमिर खान की बेटी इरा, कंगना ने ट्वीट कर कही यह बात

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 13th October , 2020 01:08 pm

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटी ईरा खान ने बताया है कि वह चिकित्सकीय रूप से अवसाद में हैं। विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए ईरा ने कहा कि यह मानसिक स्वास्थ्य पर बातचीत शुरू करने का समय है। थिएटर निर्देशिका ने कहा, मैं चार साल से अवसाद में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी और मैं चिकित्सकीय रूप से अवसाद में हूं। मैं अब काफी बेहतर हूं।

23 वर्षीय ईरा ने एक वीडियो में कहा, करीब एक साल से मैं मानसिक तनाव के लिए कुछ करना चाहती थी, लेकिन मुझे नहीं मालूम था कि क्या करना है। ईरा ने कहा कि उन्होंने इस बारे में लोगों को बताने का फैसला किया है। इससे उन्हें उम्मीद है कि यह लोगों को खुद को थोड़ा बेहतर ढंग से समझने और मानसिक बीमारी को बेहतर तरीके से समझने में मदद करेगा।

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने ट्वीट किया, 16 साल की उम्र में मैं मारपीट का सामना कर रही थी, अकेले अपनी बहन का ख्याल रख रही थी जो एसिड से जल गई थी। डिप्रेशन के बहुत से कारण हो सकते हैं लेकिन आम तौर पर यह टूटे हुए परिवार के बच्चों के लिए बहुत मुश्किल होता है, ट्रेडिशनल फैमिली सिस्टम बहुत जरूरी होता है।

Latest News

World News