Trending News

दहशत - आधी रात में दिखाई देता है महिला का साया, जो कैदियों काे सोने नहीं देती जानिए इस डरावनी रात का असली सच

[Edited By: Gaurav]

Friday, 2nd August , 2019 01:03 pm

जेल अपने आप में खौफ वाली जगह है लेकिन इस जेल में आजकल एक अफवाह फैल रही है, जिसने महिला कैदियों में दहशत पैदा कर दी है।


दिल्ली की तिहाड़ जेल में आजकल एक अफवाह फैल रही है जिससे महिला कैदी दहशत में हैं,कुछ महिला कैदियों ने दावा किया है कि उन्‍हें रात में महिला का साया दिखाई देता है
उन्‍होंने कहा कि तेज-तेज से रोने की आवाज सुनाई देती है, जो उन्हें सोने नहीं देती है।

दहशत का हाल इन दिनों तिहाड़ की महिला जेल नंबर-6 में हो रहा है। रात में चिल्लाने वाली इन महिला कैदियों का कहना है कि अधिकतर वक्त तो किसी महिला कैदी के रोने की यह आवाज आधी रात में सुनने को मिलती है, लेकिन कई बार कुछ महिला कैदियों ने की रोने की आवाजें सुनने की शिकायत दिन के वक्त भी की है।

Image result for roti hui aatma

महिला कैदियों के दावों और रहस्यमय आवाजों का क्या सच है, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। जेल में तरह-तरह की अफवाहें फैलने लगी हैं। कोई कह रहा कि कैदी महिला ने यहां आत्महत्या की होगी, जिसकी आत्मा भटक रहा है तो कोई और बातें जोड़ दे रहा है कि आत्महत्या करने वाली कैदी महिला बेकसूर रही होगी, इसलिए ही यहां उसके रोने की आवाजें सुनाई दे रही हैं लेकिन तकनीकि के दौर में ये सब बातें अफवाह हैं।

इन महिलाओं के रात में चिल्लाने को लेकर ये बात भी फैल रही है कि रहस्यमय साया देखने वाली बात कुछ महिला कैदियों के मन का वहम है या फिर वे किसी बीमारी से ग्रसित हैं। तिहाड़ जेल में हर जगह बस यही अफवाह -क्या वाे सच में हैं।

Latest News

World News