Trending News

रणवीर सिंह का नया विज्ञापन आया ट्रोलर्स के निशाने पर, ‘डिसलाइक’ से बचने को अ पनाया अक्षय का रास्ता

[Edited By: Vijay]

Thursday, 19th November , 2020 04:52 pm

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब पांच महीने का समय बीत गया है। लेकिन उनके फैंस उन्हें अब तक भुला नहीं पाए हैं। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर अभिनेता के कई वीडियोज और तस्वीरें लगातार साझा कर रहे हैं। अभिनेता की मौत के बाद से ही कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके फैंस के निशाने पर आ गए हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेता रणवीर सिंह का नाम भी जुड़ गया है।

सुशांत के फैंस का आरोप है कि रणवीर ने दिवंगत अभिनेता का मजाक उड़ाया है। दरअसल, रणवीर सिंह का एक कमर्शियल ऐड वायरल हो रहा है, जिसमें वह चिप्स खाते हुए अपने आगे के प्लान के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। इस एड को लेकर सुशांत के फैंस काफी भड़क गए हैं।

 सुशांत के फैंस रणवीर पर इतना भड़क गए कि ट्विटर पर #NoSushantNoBollywood और #BoycottBollywood जैसे हैशटेग ट्रेंड करने लगे। सुशांत के फैन्स, रणवीर को दिवंगत एक्टर का मजाक उड़ाने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। रणवीर सिंह का जो एड वायरल हो रहा है उसमें मोनोलॉग दिखाया गया है, रणवीर सिंह से उनके कुछ सगे संबंधी और पड़ोसी भविष्य में आगे की योजना के बारे में पूछ रहे हैं। विज्ञापन में रणवीर सभी लोगों को विज्ञान और ह्यूमर से भरा चौंकाने वाला जवाब देते हैं। रणवीर के जवाब में फोटोन और न्यूट्रॉन की बात हो रही है जिसको लेकर ट्रोलर्स का कहना है कि रणवीर अपने विज्ञापन में सुशांत सिंह राजपूत की नकल करके लोगों का आप ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं।

 

Latest News

World News