Trending News

शमी के नाम ‘अरेस्ट वारंट’ जारी, 15 दिन के अंदर करना होगा सरेंडर, जानिए क्या है पूरा मामला

[Edited By: Gaurav]

Saturday, 7th September , 2019 06:26 pm

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के नाम पर अरेस्ट वारंट जारी हुआ है। इसी सोमवार को शमी के नाम पर घरेलू हिंसा मामले में कोलकाता की एक अदालत ने अरेस्ट वारंट जारी किया था। उनको 15 दिन के भीतर सरेंडर करने का आदेश दिया गया है।

शमी वेस्टइंडीज दौरे के बाद अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है वह अरेस्ट वारंट जारी होने के बाद से लगातार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और अपने वकील के संपर्क में हैं। आईएएनएस से बात करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकार ने बताया कि शमी 12 तारीख तक भारत वापस लौट रहे हैं। तब तक वह अपने वकील सलीम रहमान के संपर्क में हैँ। "शमी वेस्टइंडीज के दौरे के बाद यूएस के लिए रवाना हुए हैं। वह 12 तारीख तक भारत लौट आएंगे। वह कोर्ट के मामले में अपने वकील से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं। इस मामले में उन्होंने बोर्ड के अंदर भी इससे संबंधित लोगों के साथ बात की है।"

Related image

2 सितंबर को शमी के खिलाफ आए कोर्ट के आर्डर के बाद बीसीसीआई की तरफ से कहा गया था कि जब तक वह चार्जशीट प्राप्त नहीं करते तब तक भारतीय गेंदबाज के खिलाफ बोर्ड की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया जाएगा।


शमी की पत्नी हसीन जहां ने अरेस्ट वारंट निकलने के बाद कहा था, "मैं न्याय व्यवस्था की आभारी हूं। मैं एक साल से ज्यादा समय से न्याय के लिए लड़ाई लड़ रही हूं। आप सब जानते हैं कि शमी सोच रहा है कि वो बड़ा क्रिकेटर है तो बहुत ताकतवर है। ऐसा नहीं है।"

Latest News

World News